[Latest] Advance Republic Day wishes in Hindi for 26 January 2021

दोस्तो गणतंत्र दिवस के इस पावन मौके पर हम आपके लिए  Advance Republic Day Shayari in Hindi for 26 January 2021 लेकर आये हैंं, मुझे उम्मीद है कि आपको 26 january republic day images  पसंद आयेंगी आप इन 26 जनवरी की फोटो व पिक्चर Republic day images pictures को दोस्तों को सोशल मीडिया के माध्यम से भेजकर शुभकामनाएं दे सकते हैं

Happy Republic Day 2021: Wishes, Messages, and Quotes to share with your family and friends


https://shayarikidayri2021.blogspot.com/

republic day wishes

 👉हल्की सी धुप बरसात के बाद,

थोड़ी सी ख़ुशी हर बात के बाद,

इसी तरह मुबारक हो आप को,

happy republic day wishes quotes

 👉ये आन तिरंगा है,ये शान तिरंगा है,

अरमान तिरंगा है,अभिमान तिरंगा है,

मेरी जान तिंरगा है!!

quotes on republic day

 👉तैरना है तो समंदर में तैरो, 

नदी नालों में क्या रखा है,

प्यार करना है तो वतन से करो,

इन बेवफ़ा लोगों में क्या रखा है।


Republic Day Sayings in Hindi 2021 Quotes SMS in Hindi

republic day message

 👉खुशनसीब है वो जो वतन पर मिट जाते है,

मर कर भी वो लोग अमर हो जाते हैं,

करता हूँ उन्हें सलाम ए वतन पर मिटने वालों

तुम्हारी हर साँस में बसता तिरंगे का नसीब है 

26 january wishes

 👉कोई हस्ती कोई मस्ती कोई चाह पे मरता है

कोई नफरत कोई मोहब्बत कोई लगाव पे मरता है

यह देश है उन दीवानों का यहां

हर बंदा अपने हिंदुस्तान पे मरता!!

republic day wishes in hindi

 👉आजादी का जोश कभी कम न होने देंगे

जब भी ज़रुरत पड़ेगी देश के लिए जान लुटा देंगे 

क्यों की भारत हमारा देश है अब दोबारा

इस पर कोई आंच न आने देंगे!!

republic day wishes

 👉मेरा मुल्क मेरा देश मेरा

यह वतन शांति का उन्नति का

प्यार का चमन!!

Also  Read Top 30 Republic Day Shayari in Hindi Font – (26 जनवरी गणतंत्र दिवस शायरी)

happy republic day wishes quotes

 👉मेरे देश का मान हमेशा बनाये रखूँगा

दिल तो क्या जान भी इस पर न्योछावर करूँगा

अगर मिले मौका देश के काम आने का

तो बिना कफ़न के ही देश के लिए सो जाऊंगा!!

 👉republic day wishes 2021

ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है

ना बड़ा-सा नाम मेरा है, मुझे तो एक छोटी-सी बात का गौरव है

मै “हिन्दुस्तान” का हूं और “हिन्दुस्तान” मेरा है!!


Connect  With UsFacebook


मै उम्मीद करता हूँ की आप सभी को हमारी ये Advance republic day  wishes  पसंद आयी होंगी | 

इसको और अच्छा बनाने के लिए आप इन साड़ी post (पोस्ट) को सबके साथ शेयर (भेज ) सकते है | 


NEXT PAGE >>>>>>>>>>

Post a Comment

0 Comments