Positive Shayari New Year about Corona

Positive Shayari New Year about Corona | sad new shayari for new year in hindi | broken heart shayari for new year in hindi 

One of the best tips to start your new year would be to take a resolution to which you can stick throughout the year – be it losing weight or scores or making others happy

उम्मीदों भरा एक और नया साल

देखते ही देखते फिर से नया साल आ गया

उम्मीदों भरा एक और नया साल  देखते ही देखते फिर से नया साल आ गया


मेरे ख़्वाब मेरे सपने वही रह गए और..

मैं अपनी कल्पनाओं में ही खो के रह गया


फिर वही नयी उम्मीदें, नयी कल्पना लिए

देखते ही देखते फिर से नया साल आ गया

Happy New Year 2021 Wishes

कुछ नया ना होगा, रह जायेंगे सपने अधूरे

बदल के साल का नंबर एक और साल चला गया

कुछ नया ना होगा, रह जायेंगे सपने अधूरे  बदल के साल का नंबर एक और साल चला गया


बदले मेरी ज़िन्दगी का भी रंग कुछ इस तरह

और कहु देखों, मेरा भी साल नया आ गया

Happy New Year Shayari for friends

फिर वही नयी उमीदें, नयी कल्पना लिए

देखते ही देखते फिर से नया साल आ गया


 Sad New Year Shayari

मेरे सनम को हमसे इस कदर नफरत

हद ना थी उसकी मोहब्बत की मेरे खातिर,

आज उन्हें मोहब्बत के नाम से नफरत है,

क्या मंजर पेश आया होगा मेरे सनम के साथ,

के आज उन्हें हमसे इस कदर नफरत है…

Happy New Year Quotes in English

कभी वो दूर जाने की बात से भी डरते थे

आज उन्हें हमारे करीब आने से नफरत है,

कभी याद करते थे तो खाना पीना भूल जाते थे,

आज उन्हें हमारी यादो से भी नफरत है….

कभी वो दूर जाने की बात से भी डरते थे  आज उन्हें हमारे करीब आने से नफरत है,  कभी याद करते थे तो खाना पीना भूल जाते थे,  आज उन्हें हमारी यादो से भी नफरत है….

Nav Varsh Shayari for Whatsapp Profile Status DP

क्या मंजर पेश आया होगा मेरे सनम के साथ,

के आज उन्हें हमसे इस कदर नफरत है…

क्या मंजर पेश आया होगा मेरे सनम के साथ,  के आज उन्हें हमसे इस कदर नफरत है…

 Sad Shayari

मैं बर्बाद तू आबाद रहे दर्द शायरी

मैं बर्बाद तू आबाद रहे दर्द शायरी

Positive Shayari New Year about Corona

मेरी बर्बादी पर तू कोई मलाल ना करना,

भूल जाना मेरा ख्याल ना करना,

हम तेरी खुशी के लिए कफन ओढ़ लेंगे

पर तुम मेरी लाश ले कोई सवाल मत करना! 

 Sad Shayari

कभी हसती हैं तो कभी रुलाती हैं..

ये ज़िन्दगी भी ना जाने कितने रंग दिखाती हैं

कभी हसती हैं तो कभी रुलाती हैं..  ये ज़िन्दगी भी ना जाने कितने रंग दिखाती हैं

Lovely & Emotional New Year Wishes in Hindi for Friends

हॅसते हैं तो भी आँखों में नमी आ जाती हैं,

ना जाने ये कैसी यादें हैं जो दिल में बस जाती हैं,

English DP with New Year Status 2021

करते हैं दुआ इस नए साल के अवसर पर..

मेरे दोस्तों के लबों पर सदा मुस्कान रहे…

क्युकी उनकी हर मुस्कराहट हमे ख़ुशी दे जाती हैं

हैप्पी न्यू ईयर दोस्तों, तुम मेरी जान हो दोस्तों

Post a Comment

0 Comments