largest collection of Happy New Year in advance

 largest collection of Happy New Year in advance | latest advance wishes for happy new year | largest collection of happy new year in advance 

Here are all the largest collection of Happy New Year in advance Wishes Quotes and Sayings Images 2021 in English which you’ll need to send your loved ones on this great festival. A fresh new year is once again upon us. 
सुनहरी धूप बरसात के बाद, 
थोड़ी सी हंसी हर बात के बाद,
उसी तरह हो मुबारक ,
आपको 2021, 2020 के बाद! 
सुनहरी धूप बरसात के बाद,  थोड़ी सी हंसी हर बात के बाद, उसी तरह हो मुबारक , आपको 2021, 2020 के बाद!

ज़िन्दगी का फल सफा भी कितना अजीब है,
शामें कटती नहीं और साल गुज़रते चले जा रहे है

 New Year Sms
नया साल 2021 की सुबह सुहानी हिंदी कविता

नया साल की सुबह सुहानी,
छोड़ो यारो बात पुरानी,
नया साल और नयी सुबह
नयी नयी हैं अभी वजह
नया साल की सुबह सुहानी, छोड़ो यारो बात पुरानी, नया साल और नयी सुबह नयी नयी हैं अभी वजह

चलती रहे यही ज़िंदगानी
नया साल की सुबह सुहानी
छोड़ो यारो बात पुरानी,
प्यार मोहब्बत की हो बस कहानी

ये नया साल रहे सबसे कूल
माफ़ कर गलतिया जाओ भूल
नाराजगी का ना रहे कोई नाम
2021 में आपके बने सारे काम

नया साल की सुबह सुहानी,
छोड़ो यारो बात पुरानी….

 New Year Poems in Hindi

2020 मेरे देश को घायल करके चला गया
जो साल गुजर गया ग़मों में, उसको गुजरने दो
ये साल खुशियों का होगा इसको उभरने दो
2020 मेरे देश को घायल करके चला गया जो साल गुजर गया ग़मों में, उसको गुजरने दो ये साल खुशियों का होगा इसको उभरने दो

2020 मेरे देश को घायल करके चला गया
कोरोना और राजनितिक लड़ाईयों से
दुआ करो सबके लिए, और 2021 को संवरने दो

बहुत कुछ खोया हमने, 2020 में इसे भुला ना सकेंगे
फिर भी छोटी छोटी खुशियों से, 
बड़े घाव भरने दो
बहुत कुछ खोया हमने, 2020 में इसे भुला ना सकेंगे फिर भी छोटी छोटी खुशियों से,  बड़े घाव भरने दो

यूँ मायूस ना रहो, दोस्तों, 2020 को लेकर
तुम भी वेलकम करो 2021 का, 
और हमे भी करने दो

नए साल की तहे दिल से शुभकामनाएं
 New Year Sms
Dard Bhari New Year Love Shayari

 
उसने फिर से मेरा हाल पूछा हैं,
कितना मुश्किल सवाल पूछा हैं
उसने फिर से मेरा हाल पूछा हैं, कितना मुश्किल सवाल पूछा हैं

दिन गुजरता हैं किस तरह मेरा,
और कैसा गुजरा ये साल पूछा हैं

लबों पे ख़ामोशी, आंसू से बेहाल मेरा
कैसा हाल हैं, उसके बिन मेरा

उसने फिर से मेरा हाल पूछा हैं,
और कैसा गुजरा ये साल पूछा हैं
उसने फिर से मेरा हाल पूछा हैं, और कैसा गुजरा ये साल पूछा हैं

 Sad New Year Shayari  Bye Bye 2019
साल 2021 में कोई गरीब भुखा नही सोना चाहिए
New Year Par Dil Chu Lene Wali Shayari

ना सर पे ताज चाहिये,
ना दुनिया पे राज चाहिये
साल 2021 में,
बस इतनी सी मांग है भगवान से,
कोई गरीब भुखा नही सोना चाहिए
ना सर पे ताज चाहिये, ना दुनिया पे राज चाहिये साल 2021 में, बस इतनी सी मांग है भगवान से, कोई गरीब भुखा नही सोना चाहिए
Now’s the time to cherish the memories you made in 2020, and think about what could make the next year even better. It’s the time to be thankful for the blessings of the past year and to take stock of all our achievements.
 




Post a Comment

0 Comments