lovely Husband Wife Jokes and Chutkule in 2021

lovely Husband Wife Jokes and Chutkule in 2021 | Husband Wife Jokes On Winter Viral And Funny Jokes In Hindi

Pati-तुम्हारी सारी सहेलियों को रंग लगाऊँगा  #पत्नी -मुझे क्यू नही,मेरी सहेलियों को क्यू? pati -dear तुम्हारी Skin खराब हो जायेगी न  #पत्नी -ओह, सो स्वीट। जी भर के लगाना



Pati-तुम्हारी सारी सहेलियों को रंग लगाऊँगा

#पत्नी -मुझे क्यू नही,मेरी सहेलियों को क्यू?
pati -dear तुम्हारी Skin खराब हो जायेगी न

#पत्नी -ओह, सो स्वीट। जी भर के लगाना
किसी को छोड़ना मत

😍😍😍😍😍😂😂😂

 




Husband Wife Jokes,

पछतावा

👆👆👆👆

आज वो कई सालों बाद मिली। मेरे पूछने से पहले उसने ही पूछ लिया, "क्या कर रहे हो आजकल?"

मैं भी भोलाभाला, बोल दिया, "बच्चों की पढ़ाई करवाता हूँ, किराना सामान लेकर आता हूँ, गेहूँ पिसवा लाता हूँ, बीवी की बातें सुनता हूँ, नौकरी भी करता हूँ।"

सब सुनकर बोली, "ग़लती हो गयी रे! तुझे ही हाँ बोलना था।"
😂😂😀😀😀😀😀👆👆

Post a Comment

0 Comments